2015年2月6日星期五

कैसे भोजन और सब्जियों के द्वारा उच्च क्रिएटिनिन का स्तर कम करने के लिए

आप अब उच्च क्रिएटिनिन स्तर से परेशान हैं? तो, अगर आप इस लेख को पढ़ने के लिए काफी भाग्यशाली रहे हैं, मैं भोजन और सब्जियों के द्वारा अपने उच्च क्रिएटिनिन का स्तर कम करने में मदद करने के लिए कुछ आसान तरीका साझा करने के लिए करना चाहते हैं।
सब से पहले मैं आप के साथ उच्च क्रिएटिनिन स्तर के दुष्प्रभाव साझा करने के लिए करना चाहते हैं।
कुछ मामलों के लिए, क्रिएटिनिन की खुराक के अधिक सेवन से हमारे शरीर में अपने स्तर में काफी वृद्धि हो सकती है। इस मामले में, उच्च क्रिएटिनिन के साथ एक व्यक्ति को सबसे खराब मामलों, मौत में दिल और गुर्दे की क्षति, निर्जलीकरण के लिए महान खतरे में है, और। दूसरों को पेशाब और दिल palpitations में कठिनाई शामिल हैं। शरीर में क्रिएटिनिन का स्तर कम करने, उच्च क्रिएटिनिन की इन प्रतिकूल लक्षणों से बचने के लिए महत्वपूर्ण है।
अपने क्रिएटिनिन का स्तर कम करने के लिए आप के लिए कुछ खाना
आप अब उच्च क्रिएटिनिन स्तर पीड़ित हैं, तो आप बेहतर बचना चाहते हैं 1. खाद्य:
ए युक्त भोजन क्रिएटिनिन
Creatine के सबसे प्रचुर मात्रा में आहार स्रोत जंगली खेल से मांस है। व्यावसायिक रूप से उठाया मांस के कारण जानवरों की निष्क्रियता के creatine के निचले स्तर पर होता है। Creatine के में उच्चतम मीट मांस, कॉड मछली, सूअर का मांस, मछली और ट्यूना शामिल हैं। Creatine की मात्रा का पता लगाने में भी दूध, cranberries और झींगा में पाए जाते हैं।
बी उच्च क्रिएटिनिन भोजन
उच्च arginine खाद्य पदार्थों creatine के जिगर का उत्पादन बढ़ सकता है। Arginine के उच्च मात्रा में होते हैं कि खाद्य पदार्थों चॉकलेट, बादाम, कोला, बियर, अनाज अनाज, चिकन सूप, जिलेटिन, बीज और मटर शामिल हैं। Arginine युक्त खाद्य पदार्थ सीमित शरीर में creatine की कुल मात्रा को कम कर सकते हैं।
आप के लिए कुछ सब्जियों अपने क्रिएटिनिन का स्तर कम करने के लिए
यह व्यक्ति अपने गुर्दे के साथ समस्याओं का अनुभव जब पोटेशियम के स्तर को बढ़ाने के लिए है कि मन में रखने के लिए महत्वपूर्ण है। आप पोटेशियम का सेवन आपके कम करने के लिए सलाह दी जाती है, तो आप इसे की बड़ी मात्रा में होते हैं कि खाद्य पदार्थों के बारे में पता होना चाहिए। यह एक ऐसी केले और संतरे के रूप में अच्छी तरह से गाजर और सलाद सहित सब्जियों के रूप में फल की एक श्रृंखला शामिल है।

उपरोक्त सभी जानकारी आप, खाद्य और सब्जियों के द्वारा अपने क्रिएटिनिन का स्तर कम है कि वे आप के लिए कुछ मदद की आशा करने के लिए आसान तरीके है।

没有评论:

发表评论

Leave a message

Name:
Email:
Skype:
Phone:
Whatsapp:
Viber:
Message:
 

free online doctor