2015年2月7日星期六

मैं स्टेम सेल से सीकेडी स्टेज 3 आरक्षित कैसे

मैं सबसे पहले मेरे पति के बारे में कुछ बात में बात करना चाहते हैं। मेरा पति सिर्फ सीकेडी स्टेज 3. यह सब सिर्फ इसलिए मैं आदि एक कम प्रोटीन जीवन शैली, कैसे गुर्दे का काम है, के बारे में सीखने की प्रक्रिया में हूँ "खुलासा" है के साथ का निदान किया गया था
उन्होंने कहा कि कुछ वर्षों में गलत था कि "छोटे संकेत" पड़ा है, एक उच्च क्रिएटिनिन स्तर सबसे अनुरूप था। कुछ साल पहले वह एक गुर्दा विशेषज्ञ के पास भेजा गया था, लेकिन वह गुर्दे की बीमारी नहीं था कहा गया था। वह सिर्फ कारण स्थान परिवर्तन करने के लिए अपनी प्राथमिक देखभाल चिकित्सक बंद है और इस नए डॉक्टर "आप गुर्दे की बीमारी है," उसे रिक्त बिंदु बताया और पुष्टि की है जो एक नेफ्रोलॉजिस्ट करने के लिए उसे बाहर भेजा।
उन्होंने कहा कि वह किया था परीक्षण के परिणामों के लिए इस महीने उसे देखने के लिए वापस चला जाता है।
क्या मैं मुश्किल लगता है इस अवसर के लिए वृद्धि करने के लिए ऊर्जा के लिए हो रही है। मैं जनवरी के बाद मेरे जीवन में कुछ बहुत तनावपूर्ण घटनाओं के साथ गैर रोक दिया गया है और सिर्फ यह खत्म हो गया था सोचना शुरू कर दिया है और मैं अंत में सांस ले सकता है। अभी इसे।
मुझे लगता है मैं यह करने के लिए वृद्धि होगी पता है, लेकिन मुझे यकीन है कि मैं करने के लिए नहीं चाहते हैं। बस एक रसोई की किताब थकाऊ था आदेश दे। छी। यही कारण है कि यह अपने आप के बारे में सोच करने के लिए ठीक है, तो लग रहा था और कैसे पति के सीकेडी जाएगा / प्रभाव तुम दोनों करता है:। Grouphug:
क्या तुमने अभी रसोई की किताब का आदेश दिया? मैं बस के बारे में एक गुर्दा वेब पेज वार्ता पर libray हर किसी से एक मिल गया।
अब तक, मैं उस में कुछ recipies के बारे में (मैं जहां अभी तक eatting में बड़े बदलाव करने के लिए पता नहीं है) यकीन नहीं है। मैं अभी भी परीक्षण के परिणाम के लिए इंतजार कर रहा हूँ और बहुत आवश्यकता है एक उपचार योजना नहीं है।
मैं किसी भी अधिक गुर्दे की हानि को रोकने के लिए मेरे Celebrex के बंद था और लक्ष्य प्रति दिन नमक की एक से अधिक नहीं 2 ग्राम का पालन करके 120/80 के तहत अपने रक्तचाप रखने के लिए है। इसलिए मुझे लगता है कि कुछ किया है।

मेरी बीमारी वास्तव में जिसका इतिहास 26 से अधिक वर्षों है शीज़ीयाज़ूआंग गुर्दा रोग अस्पताल में Immunotherapy चिकित्सा द्वारा इलाज किया, और जो एक पेशेवर गुर्दे अस्पताल है, मैं अधिक से अधिक 10 दिनों के लिए पहले से ही यहाँ की जाँच की, और मैं अपने शरीर में स्पष्ट प्रभाव को महसूस कर सकता था। अब मैं अच्छी स्थिति में हूँ।

没有评论:

发表评论

Leave a message

Name:
Email:
Skype:
Phone:
Whatsapp:
Viber:
Message:
 

free online doctor