2015年1月14日星期三

Uremia लंबी अवधि के डायलिसिस के खतरों क्या हैं

समझो कई रोगियों को डायलिसिस यूरीमियाजनित तरह से ले रहे हैं, लेकिन आप खतरों यह क्या कर रहे हैं लंबे समय तक डायलिसिस यूरीमियाजनित पता है? बदलें किडनी डायलिसिस काम कर रहा है, लेकिन गुर्दे समारोह के दीर्घकालिक प्रभाव बदतर हो रही है, तो यूरीमिया यह कैसे इलाज करने के लिए? इस शक के लिए हम अभी भी यह नीचे इस संबंधित प्रस्तुतियों देखते हैं, और मुझे लगता है कि रोगियों के लिए उपयोगी होने की उम्मीद है।
डायलिसिस रोग नियंत्रण कर सकते हैं, हालांकि डायलिसिस उपचार, यूरीमिया कुछ असर पड़ेगा से किया जाता है, लेकिन समय के साथ डायलिसिस रोगियों नुकसान का एक बहुत लाएगा, तो हम कम करने के लिए, गुर्दे समारोह की मरम्मत की मरम्मत के लिए जितना संभव हो एक प्राकृतिक दृष्टिकोण रखना है डायलिसिस बार।
कुछ लोगों को लंबे समय तक डायलिसिस यूरीमियाजनित नुकसान इतना महान, पूछ सकते हैं, इसका इस्तेमाल क्यों? जीवन के लिए खतरा यूरीमिया की जटिलताओं, डायलिसिस आवश्यक विकल्प है जब शुरू हो गया। यूरीमियाजनित गुर्दे की बीमारी स्थिर हालत में, अकेले डायलिसिस डायलिसिस निर्भर द्वारा बनेगी, क्योंकि लंबे अंतराल के लिए गुर्दा मानक उपचार, मरम्मत या यहां तक कि डायलिसिस डायलिसिस से छुटकारा पाने के लिए लिया जाना चाहिए लेकिन, जब लंबे समय तक यह करने के लिए काफी नुकसान लाएगा रोगी के शरीर।
क्या नुकसान लंबे समय तक डायलिसिस यूरीमिया निम्नलिखित मुख्य पहलुओं है है? :
Uremia एक लंबे समय तक डायलिसिस, समवर्ती संक्रमण को नुकसान पहुँचा: के रूप में देर से गुर्दे की कमी, कम उन्मुक्ति के साथ यूरीमिया रोगियों, लंबी अवधि के डायलिसिस आसानी से संक्रमण का कारण। नाड़ी का उपयोग, श्वसन प्रणाली, मूत्र प्रणाली जीवाणु संक्रमण, और तपेदिक, गुर्दे तपेदिक के लिए, वायरल हैपेटाइटिस आम है।
दो यूरीमिया नुकसान लंबे समय तक डायलिसिस, समवर्ती हृदय रोग: अंतिम गुर्दे की कमी के साथ किडनी डायलिसिस बनाए रखने, हृदय जटिलताओं के साथ यूरीमिया रोगियों को अधिक आम है, लेकिन यह भी मौत का प्रमुख कारण उत्पन्न होते हैं। उच्च रक्तचाप, हाइपरटेंशन, दिल की विफलता, अतालता, pericarditis, कोरोनरी रक्त की कमी, रोधगलन और पसंद है।
3 यूरीमिया नुकसान लंबे समय तक डायलिसिस, डायलिसिस अस्थिदुष्पोषण: कारण सक्रिय विटामिन डी का समारोह, कमजोर हड्डी के ऊतकों कड़ा हो जाना करने के लिए यूरीमियाजनित किडनी डायलिसिस रोगियों प्रचुर मात्रा में नहीं है, यह एक डायलिसिस हड्डी रोग का गठन होगा, हड्डी में दर्द, भंग, मांसपेशियों में कमजोरी के रूप में प्रकट आदि.।
जवाब जुड़े खतरों, आप इसके बारे में पता होना चाहिए रहे हैं क्या यूरीमिया साथ लंबे समय तक डायलिसिस रोगियों पर इस लेख पढ़ा, रोगियों के बहुमत, मुफ्त ऑनलाइन परामर्श सेवा के विशेष रूप से सृष्टि की जरूरतों को पूरा करने के लिए अस्पताल, आप एक पर क्लिक करें तुम भी ऑनलाइन एक नियुक्ति कर सकते हैं आपकी सेवा में विशेषज्ञों की, विशेषज्ञों आप एक संतोषजनक जवाब दे देंगे।

没有评论:

发表评论

Leave a message

Name:
Email:
Skype:
Phone:
Whatsapp:
Viber:
Message:
 

free online doctor