2015年1月14日星期三

आप दुष्प्रभाव डायलिसिस क्या करना जानते हैं

आप दुष्प्रभाव डायलिसिस पता है क्या? हम सब एक छोटे से पता होना चाहिए, डायलिसिस के उद्देश्य से, देर से लोगों को सामान्य पेशाब बनाए रखने के लिए डायलिसिस की जरूरत नहीं है क्या के लिए डायलिसिस यूरीमिया क्या है। इसलिए, कई रोगियों के परिवारों को डायलिसिस के दुष्प्रभाव क्या कर रहे हैं, हमें पूछना है, और आज हम आपको एक नज़र ले आओ।
हीमोडायलिसिस, तुम वापस बैठते हैं और यूरीमियाजनित रोगियों से आराम कर सकते हैं मतलब नहीं है। इसके विपरीत, डायलिसिस रोगी के लक्षणों को कम करने के लिए केवल एक साधन है, और गुर्दे समारोह बराबर नहीं हो सकता, यूरीमिया एक इलाज में परिणाम नहीं होगा। उन्नत यूरीमिया साथ हीमोडायलिसिस रोगियों की लंबी अवधि स्पष्ट प्रणालीगत अंग क्षति, और गंभीर जटिलताओं में वृद्धि के प्रकट होने के बाद, जीवन और अस्तित्व के समय की खराब गुणवत्ता समाप्त हो गुर्दे समारोह के नुकसान की मूल समस्या है, कम है। इसके अलावा, हेमोडायलिसिस पर डायलिसिस के रोगियों की संख्या में वृद्धि के साथ एक मजबूत निर्भरता होगा। गुर्दे समारोह का पूरा नुकसान, रोगी के जीवन का अंत आ जाएगा जब तक गुर्दे समारोह की गिरावट के साथ, डायलिसिस आवृत्ति, उच्च और अधिक हो जाएगा।
डायलिसिस के दुष्प्रभाव क्या हैं? पेरिटोनियल डायलिसिस। पेरिटोनिटिस और आसानी से जटिलताओं की एक किस्म पैदा कर सकता है
ए, इंटुबैषेण जटिलताओं: इतने पर खूनी द्रव जठरांत्र वेध, इंटुबैषेण के बाद हल्के आन्त्रावरोध, डायलिसिस द्रव रिसाव, सुरंग डायलिसिस ट्यूब विरूपण, गरीब जल निकासी डायलिसिस, डायलिसिस ट्यूब रुकावट और पारी सा और की एक छोटी राशि के साथ दिखाई घावों से खून बह रहा है, उदर गुहा।
बी, पेरिटोनिटिस: सख्त सड़न रोकनेवाला पेरिटोनिटिस पैदा कर सकता है, पेट में बारम्बार पेरिटोनिटिस की सबसे आम समस्या है, डायलिसिस क्षेत्र को कम, और पेरिटोनियल उमड़ना, adhesions के लिए कर सकते हैं, डायलिसिस की प्रभावकारिता की कमी हुई, डायलिसिस अंततः असफल।
सी, vagal पलटा लक्षण: प्रविष्टि या मुक्ति अपोहित के समय में मंदनाड़ी, हाइपरटेंशन और श्वास कष्ट vagal पलटा लक्षणों के साथ कुछ रोगियों।
पीठ दर्द, पेट दर्द, सूजन, उच्च रक्तचाप, फेफड़े कमी डी,।
ई, इलेक्ट्रोलाइट और एसिड आधार संतुलन संबंधी विकार, ऐसे बढ़ बवासीर के रूप में adhesions,।

कैसे, तुम क्या डायलिसिस के दुष्प्रभाव को याद है? अपने परिवार यूरीमिया से ग्रस्त है तो, अगर हम मरीजों की न केवल पीड़ा, क्योंकि उस समय तक डायलिसिस के लिए की जरूरत को इंगित करना चाहिए, उपचार के लिए कदम चाहिए, परिवार के लोग थक दिल हो जाएगा।

没有评论:

发表评论

Leave a message

Name:
Email:
Skype:
Phone:
Whatsapp:
Viber:
Message:
 

free online doctor